ट्रंप और मोदी के साथ Smartest Selfie लेकर सोशल मीडिया पर छा गया यह लड़का

ह्यूस्टन। अमेरिका के ह्यूस्‍टन में हुए हाउडी, मोदी इवेंट में राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ एक लड़का सेल्‍फी लेने में सफल हो गया।

अब सोशल मीडिया पर उसे कांप्लिमेंट्स मिल रहे हैं। रविवार, 22 सितंबर को ह्यूस्‍टन के NRG स्‍टेडियम में हाउडी मोदी कार्यक्रम के पहले बड़ी संख्‍या में अप्रवासी भारतीयों का हुजूम जमा हो गया था।

मोदी के आगमन से पहले स्‍टेडियम के अंदर सांस्‍कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्‍तुति भी दी गई और मंच पर योगा भी किया गया। ये कार्यक्रम इस शाम का मुख्‍य आकर्षण में से एक थे।

बाद में मोदी और ट्रंप आए और अपने-अपने भाषण देकर कार्यक्रम की समाप्ति पर मंच से नीचे उतर आए। उस समय जब दोनों मंच से उतरकर जा रहे थे तभी वहां एक टीन एजर लड़का आया और उसने झट से दोनों राष्‍ट्र प्रमुखों के साथ झट से एक सेल्‍फी ले ली।

अपनी इस स्‍मार्ट सेल्‍फी में वह सफल हो गया और जब यह सेल्‍फी सोशल मीडिया पर नजर आई तो उसे लगातार कांप्लिमेंट्स मिल रहे हैं।

Aman Sharma@AmanKayamHai_ET

The smartest selfie in the world! Kudos to the boy @narendramodi @realDonaldTrump #HowdyModi

Twitter पर छबि देखें

7,67612:45 pm – 23 सित॰ 2019Twitter Ads की जानकारी और गोपनीयता1,161 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं

इस लड़के के अलावा सांस्‍कृतिक कार्यक्रम की प्रस्‍तुति देने वाले कलाकारों ने भी मोदी और ट्रंप के साथ सेल्‍फी ली। गौरतलब है कि व्‍हाइट हाउस ने भी आज आधिकारिक रूप से इन तस्‍वीरों को जारी किया है।

Leave a Reply