जो कांग्रेसी गद्दार गद्दार चिल्लाते थे वो खुद हुये गद्दार-श्री गोपाल देव सिंह

जो कांग्रेसी गद्दार गद्दार चिल्लाते थे वो खुद हुए गद्दार–श्रीगोपाल देव सिंह

सीएम मोहन यादव और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा एवम पूर्व गृहमंत्री मध्यप्रदेश शासन डा नरोत्तम मिश्रा के समक्ष श्योपुर विजयपुर विधानसभा सीट से कांग्रेस से रहे 6 बार के विधायक रामनिवास रावत आज भाजपा में शामिल हो गए
रामनिवास रावत 6 बार से विधायक होने के साथ साथ एक बार केबिनेट मंत्री रहे साथ ही में मध्यप्रदेश कांग्रेस से प्रदेश के कार्यकारी अध्यक्ष भी रहे हैं।वर्तमान लोकसभा चुनाव में कांग्रेस से चुनाव प्रभारी भी रहे। हालांकि जिस वक्त महाराज ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस को छोड़कर भाजपा में अपने अन्य समर्थक विधायको के साथ शामिल हुए उनमें से एक कट्टर समर्थक के रूप में रामनिवास रावत का भी नाम जाना जाता है लेकिन उस समय रामनिवास रावत महाराज सिंधिया के साथ भाजपा में नहीं गए बल्कि उस समय रामनिवास ने महाराज का विरोध किया। विजयपुर में सीएम के कार्यक्रम में अपने सैंकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ रामनिवास रावत भाजपा में शामिल हुए इसी बात को लेकर विजयपुर की पालपुर रियासत के राकुमार श्रीगोपाल सिंह जादौन ने व्हाटसेप स्टेटस के द्वारा एक तंज कसा गया और उसमे लिखा गया जो दूसरों को गद्दार कहते थे समय देखकर खुद गद्दार हो गए।
इसका अर्थ सीधा सीधा निकलता है कि जिन कांग्रेसियों ने महाराज के भाजपा में जाने के बाद उन्हें गद्दार कहा और इन्ही रामनिवास रावत ने महाराज का विरोध किया आज समय देखकर खुद भाजपा में शामिल हो गए।

आप क्या कहते हैं
जब इसी विषय को लेकर पालपुर रियासत के राजकुमार श्रीगोपाल देव सिंह से फोन पर बात हुई तो उन्होंने कहा कि बिल्कुल ये सत्य है जो कांग्रेसी कल तक महाराज को गद्दार बता रहे थे और यही रामनिवास रावत महाराज का विरोध कर रहे थे देखिए समय देखकर खुद भाजपा में शामिल हो गए तो ये क्या है?

Leave a Reply