भोपाल डबल मर्डर केस: नौकर ने किया सनसनीखेज कबूलनामा

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के डबल मर्डर में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है. नौकर राजू ने दंपति की हत्या की थी. पुलिस के मुताबिक घर के पुराने नौकर राजू ने पैसों के लेनदेन को लेकर दोनों की हत्या की थी. भोपाल डीआईजी धर्मेंद्र चौधरी ने प्रेस कांफ्रेंस करके ये जानकारी दी.
भोपाल डबल मर्डर केस: नौकर ने किया सनसनीखेज कबूलनामा
धर्मेंद्र चौधरी के मुताबिक राजू ने 7 महीने पहले नायर दंपति से बहन की शादी के नाम पर करीब 2 लाख रुपए उधार लिए थे. मृतक जीके नायर राजू से बार बार ये पैसे वापस मांग रहे थे. इसके अलावा राजू की नौकरी जीके नायर ने भेल में एक ठेकेदार के यहां लगवाई थी.

राजू ने पुलिस को बताया कि पैसे वापस नहीं करने की सूरत में वो नौकरी भी नायर के कहने पर छीन ली गई थी. इसी बात से नाराज़ होकर उसने गुरुवार रात दोनों की गला रेतकर हत्या कर दी. हत्या के लिए राजू खास तौर पर ग्वालियर से चाकू खरीदकर लाया था. इसके अलावा उसने स्वीकार किया कि उसने आठ चूड़ियां और एक चेन भी चुराई है.

बता दें कि, अवधपुरी थाना क्षेत्र के नर्मदा वैली कॉलोनी में शुक्रवार सुबह एयरफोर्स के रिटायर्ड अधिकारी जीएल नायक और उनकी पत्नी का घर में शव मिला था. जीएल नायक अपनी पत्नी के साथ 4 साल से नर्मदा वैली कॉलोनी में रह रहे थे. उनकी तीन बेटियां है. तीनों बेटियों की शादी हो चुकी है. एक बेटी ग्वालियर में और दो बेटियां उनके घर के पास ही अवधपुरी में रहती है.


शुक्रवार सुबह सुबह जब नौकरानी काम करने के लिए घर पर पहुंची तो मेन गेट अंदर से बंद था. काफी देर बाद भी दरवाजा नहीं खुला तो नौकरानी ने पड़ोस में रहने वाली परिवार को जानकारी दी. आसपास रहने वाले लोगों ने छत से जाकर देखा तो पति-पत्नी की लाश फर्श पर खून से लथपथ पड़ी हुई थी. सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी थी