अंगूरी भाभी से बिग बॉस विनर तक का सफर, देखें शिल्पा की कुछ तस्वीरें

मुंबई: अंगूरी भाभी के किरदार से फेमस हुईं शिल्पा शिंदे ‘बिग बॉस’11 की विनर बन गई हैं। शो में सबसे स्ट्रांग कंटेस्टेंट रहीं शिल्पा ने पहले ही अपने शांत स्वभाव से सभी फैंस के दिल में जगह बना ली थी। शायद इसीलिए विनर का नाम घोषित होने से पहले ही सोशल मीडिया पर उनको बधाइयां मिलनी शुरू हो गईं थी। लेकिन यदि शिल्पा की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो उनके बारे में कम ही लोग जानते हैं। आज हम आपको उनकी लाइफ से जुड़े कुछ ऐसे ही किस्से बताते हैं।
mandihalchal
बताया जाता है कि शिल्पा का जन्म 28 अगस्त 1977 को मुंबई में हुआ। एडवोकेट फैमिली से बिलॉन्ग करने वाली शिल्पा के पिता हाईकोर्ट में जज थे। चार भाई-बहनों में शिल्पा तीसरे नंबर पर हैं।
mandihalchal
शिल्पा को छोड़ उनके तीनों भाई-बहन की शादी हो चुकी है। उनकी बड़ी बहन शुभा शिंदे मुंबई रहती हैं और हाउसवाइफ हैं। वहीं उनकी दूसरी बहन तृप्ति शादी के बाद यूएस में सेटल हो चुकी हैं। भाई आशुतोष बैंक में काम करते हैं और भाभी भी वर्किंग हैं। शिल्पा साइकोलॉजी में ग्रेजुएट हैं। वे अपनी बड़ी बहन अर्चना के बेहद ही करीब हैं।

mandihalchal
बता दें कि बिग बॉस के घर में जाने से पहले शिल्पा ने बड़े पर्दे पर एंट्री ले कर चुकीं हैं। फ़िल्म पटेल की पंजाबी शादी में शिल्पा ने एक आयटम डांस नंबर किया था, जिसमें वो ऋषि कपूर और वीर दास के साथ थिरकती हुई नज़र आई थीं। शिल्पा की फ़ैन फॉलोइंग का आलम ये है कि शो के होस्ट सलमान ख़ान की मॉम ख़ुद चाहती हैं कि शिल्पा ये शो जीतें।

mandihalchal

शिल्पा का करियर 1999 में शुरू हुआ था और नई सदी सदी के शुरुआती सालों में शिल्पा ने कई टीवी शोज़ में विभिन्न भूमिकाएं निभाईं, जिनमें भाभी, संजीवनी, आम्रपाली और मिस इंडिया जैसे शोज़ शामिल हैं। बिग बॉस में शिल्पा जिस ढंग से खेलीं, उसने उनकी फ़ैन फॉलोइंग में इजाफ़ा कर दिया।

mandihalchal

 

mandihalchal

 

mandihalchal

mandihalchal

mandihalchal

mandihalchal

mandihalchal

mandihalchal

mandihalchal