आंख मारने ही नहीं इन कारणों से भी रातोंरात हिट हुई हैं ये लोग

नई इंटरनेट सनसनी बनी प्रिया प्रकाश वारियर की जबरदस्त चर्चा है। वैसे इससे पहले भी कई और लोग इसी तरह रातोंरात इंटरनेट पर मशहूर हो चुके हैं। ऐसी ही शख्सियतों पर एक नजर…

कश्मीरी हसीना सायमा हुसैन मीर –शाहरुख खान ने फिल्म ‘रईस’ के प्रमोशन के दौरान अपने फेसबुक पेज पर मुंबई के एक इंस्टिट्यूट में ली गई एक सेल्फी क्या शेयर की, लोग किंग खान को भूलकर उनके ठीक पीछे खड़ी लड़की और उसकी आंखों के दीवाने हो गए। उस दौरान ऑलिव टॉप गर्ल के नाम से लोग इस लड़की को इंटरनेट पर खोजते फिर रहे थे।

चायवाला अरशद खान – 2017 में पाकिस्तान की एक सड़क के किनारे, चाय की दुकान चलाने वाले अरशद खान की जिंदगी भी एक दिन अचानक ऐसे ही चमक उठी थी। जब नीली आंखों वाले खूबसूरत मॉडल समान दिख रहे अरशद की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर ‘हॉट चायवाला’ के नाम से वायरल हो गईं।

मधुरा हनी की मिठास – लंदन ओलिंपिक के उदघाटन समारोह के दौरान भारतीय खिलाड़ियों के दल के साथ स्टेडियम में वॉक करने वाली यह लड़की अपनी कातिल मुस्कुराहट और खूबसूरती के चलते एकदम सुर्खियों में आ गई। सोशल मीडिया पर इसे ‘फोटोबॉम्ब गर्ल’ पुकारा गया।

ओमरान दाक्निश – सीरिया में चल रहे गृहयुद्ध में कई लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी और कई गंभीर रूप से जख्मी हुए। ओमरान दाक्निश घायलों में शामिल एक बच्चा था। धूल व खून में सने इस बच्चे की तस्वीर दुनियाभर में वायरल हुई।

ली मिनवेई – ली मिनवेई, चांगी एयरपोर्ट पर नियुक्त पुलिस अधिकारी हैं। इनकी तस्वीरें उस समय इंटरनेट पर वायरल होना शुरू हुईं जब वहां की एक स्थानीय ह्यूमर साइट SGAG ने अपलोड की। इसके बाद ही ली के युवा लड़के जैसे लुक को लेकर बहस शुरू हो गई थी।

उमर बुरकान अल गाला – सऊदी अरब के रहने वाले उमर बुरकान की खता सिर्फ इतनी थी कि उसकी खूबसूरती के कारण सऊदी महिलाएं अपना होश खो रही थीं। इस कारण सरकार ने उसे सऊदी अरब से बाहर जाने का आदेश दिया था।

प्रिया प्रकाश वारियर – मलयाली फिल्म ‘ओरू अडार लव’ से डेब्यू करने वाली हैं। रिलीज से पहले ही प्रिया ने इस फिल्म के एक गाने ‘मानिका मलयारा पूवी’ में कुछ सेकेंड के शॉट में ही अपना ऐसा जलवा दिखाया है कि लोग कह रहे हैं जो काम बड़ी-बड़ी हीरोइनें कई साल में न कर सकीं, प्रिया ने 30 से‍केंड में कर दिखाया है।