नाबालिग से सामूहिक बलात्कार

नाबालिग से सामूहिक बलात्कार
भिण्ड-भिंड के देहात थाना में प्रेमी ने अपनी नाबालिग प्रेमिका को मिलने बुलाया। फिर उसे झांसा देकर आईटीआई परिसर ले गया। यहां अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर प्रेमिका से सामूहिक बलात्कार किया। इस घटना में आईटीआई परिसर का प्राइवेट गार्ड भी शामिल है। पुलिस ने तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया।

दरअसल यह मामला भिंड के जामना रोड पर रहने वाली 15 वर्षीय बालिका का प्रेम प्रसंग सिरसाई का पुरा में रहने वाले शिवम सिंह परिहार से चल रहा था। 27-28 अप्रैल की रात सिरसाई का पुरा में रहने वाले शिवम सिंह ने रात करीब 12 बजे अपनी प्रेमिका को फोन किया और मिलने के लिए बुलाया। इस पर किशोरी घर से बाहर आई। युवक अपने एक दोस्त के साथ किशोरी को जबरन बाइक पर बैठाया और वे दोनों, किशोरी को आईटीआई कॉलेज परिसर ले गया। शिवम सिंह के पहचान का निजी सुरक्षा कर्मी लप्पे उर्फ परमानंद जाटव मिला। जिससे शिवम सिंह परिहार ने कहा कि मुझे अपनी प्रेमिका से मिलना है। इस पर चौकीदार ने दोनों को मिलने के लिए कमरा उपलब्ध कराया। इसके बाद प्रेमी शिवम सिंह ने किशोरी जबर्दस्ती की। इसके बाद प्रेमी का दोस्त अभिषेक खरे और कॉलेज का गार्ड लप्पे उर्फ परमानंद ने भी रेप किया। बारी-बारी से तीनों ने लड़की के साथ गलत काम किया।
किशोरी ने बताई आपबीती इधर रात करीब दो बजे जब लड़की के माता-पिता जागे तो वो गायब मिली। इसके बाद पूरे मोहल्ले में तलाश शुरू कर दी। वहीं फोन पर पुलिस को सूचना दी गई। जब रात के समय घर पहुंची तो उसने आप बीती परिवार वालों को बताई। इसके बाद पुलिस ने सभी आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। पुलिस ने तीनों आरोपियों को दबोच लिया। तीनों आरोपियों के खिलाफ रेप, पॉस्को एवं एससी-एसटी की धारा में एफआईआर कराई गई। पुलिस ने तीनों आरोपियों को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया
मुकेश शाक्य टी आई देहात थाना

Leave a Reply