मास्क ना लगाने पर 71 लोगों पर किया जुर्माना

विजयपुर। यहां के बस स्टैंड चेकिंग पॉइंट पर बिना मास्क लगाए लोगों पर कारवाई की गई।

सहायक कलेक्टर विजयपुर एसडीएम पवार नवजीवन विजय और एसडीओपी वीरेंद्र सिंह कुशवाह ने बताया कि मास्क लगाने को लेकर प्रशासन की ओर से लोगों को पहले ही मुनायादी दी कर सूचना दे दी गई थी कि अगर कोई बिना मास्क या मुंह पर कुछ ना लगाए मिलता है तो उस पर ₹100 के जुर्माने की कार्रवाई की जाएगी ।

इसी कड़ी में आज नगर के बस स्टैंड चेकिंग प्वाइंट लगाकर मास्क ना लगाने वालो पर चालान काटा सख्त निर्देश दिए जो भी व्यक्ति बगैर मास्क या के घूम रहा है उस पर तत्काल जुर्माने की कार्रवाई की जाए इसी के तहत 71लोगों पर ₹100 प्रति व्यक्ति के हिसाब से अर्थदंड की कार्रवाई की जिससे कुल 7000रुपए का जुर्माना वसूला और लोगों को हिदायत दी घर से मास्क या मुंह पर कुछ लगाए के ही निकले


अगर वह इन निर्देशों का पालन करेंगे खुद भी सुरक्षित रहेंगे और नगर के साथ अपने परिवाजनों को सुरक्षित रखेंगे इसलिए सभी लोगों से अपील की है कि वह बगैर मास्क के ना निकले, निकलते हैं तो ₹100 के जुर्माने की कार्रवाई की जाएगी।


इस कार्रवाई में सहायक कलेक्टर विजयपुर एसडीएम पवार नवजीवन विजय, एसडीओपी वीरेंद्र सिंह कुशवाह तहसीलदार अशोक गोबडिया, नायब तहसीलदार रेखा कुशवाह के साथ नगरपालिका और पुलिस कर्मचारी मौजूद रहे। 100 जुर्माना के साथ उस व्यक्ति मास्क भी दिया जा रहा है।

Leave a Reply