प्रियदर्शिनी राजे सिंधिया ने नकारा चुनाव लड़ने की अटकलों को

शिवपुरी। लोकसभा चुनाव लड़ने की अटकलों को प्रियदर्शिनी राजे सिंधिया ने पूरी तरह से खारिज कर दिया है। सोमवार को वे आठ दिनी दौरे पर शिवपुरी पहुंची।

महिला सम्मेलन में गुना-शिवपुरी लोकसभा क्षेत्र से प्रतिनिधित्व करने की मांग के सवाल पर कहा कि महाराज आपके हैं और रहेंगे। उनसे अच्छा प्रत्याशी इस देश में नहीं हो सकता। वो दिल से आपके लिए काम कर रहे हैं और करते रहेंगे।

राजे से फिर सवाल किया गया कि उनकी गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र से और ज्योतिरादित्य सिंधिया की ग्वालियर से चुनाव लड़ने की बात हो रही है तो इस पर उन्होंने कहा कि महाराज शायद दोनों जगह से लड़ लें, क्योंकि उनमें इतनी एनर्जी है।

आठ दिनी दौरे पर आने के सवाल पर कहा कि इस दौरे का उद्देश्य है कि महिलाएं चुनाव में ज्यादा से ज्यादा संख्या में वोट देने निकलें, ताकि अपनी आवाज दिल्ली तक पहुंचाई जा सके।

प्रियदर्शिनी राजे शाम पांच बजे अस्पताल के सामने स्थित शिवपुरी क्लब में शहर के खिलाड़ियों और खेल प्रशिक्षकों के बीच पहुंची और चर्चा की। इस दौरान बच्चों को बैडमिंटन और टेबल टेनिस खेलता देख उन्होंने भी रैकैट थामा और करीब 10 मिनट तक बच्चों के साथ टेबल टेनिस और बैडमिंटन खेला।

Leave a Reply