मुरैना के विजयपुर में कांग्रेस पार्टी से 6 बार के विधायक रामनिवास रावत ने पार्टी का साथ छोड़ दिया,सीएम मोहन यादव के समक्ष ली बीजेपी की सदस्यता

मुरैना श्योपुर लोकसभा क्षेत्र में भी कांग्रेस कमजोर होती नजर आ रही है. मुरैना के विजयपुर में कांग्रेस पार्टी से 6 बार के विधायक रामनिवास रावत ने पार्टी का साथ छोड़ दिया है और बीजेपी में शामिल हो गए हैं. उनके अलावा मुरैना नगर निगम की महापौर शारदा सोलंकी भी बीजेपी में शामिल हुई हैं.

 

सीएम मोहन यादव के समक्ष ली बीजेपी की सदस्यता-मंगलवार को सीएम डॉ मोहन यादव मुरैना पहुंचे थे. जहां कांग्रेस के विजयपुर से 6 बार से विधायक रामनिवास रावत सीएम के समक्ष बीजेपी में शामिल हुए. उनके अलावा मुरैना नगर निगम कांग्रेस से महापौर शारदा सोलंकी भी बीजेपी में शामिल हुई. इस दौरान मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा और न्यू जॉइनिंग टोली के प्रदेश संयोजक डॉ नरोत्तम मिश्रा उपस्थिति रहे. कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक व पूर्व मंत्री रामनिवास रावत सहित मुरैना नगर निगम की महापौर शारदा सोलंकी भी भाजपा में शामिल हुई. मुख्यमंत्री डॉ यादव ने अंगवस्त्र पहनाकर उनका स्वागत किया.

Leave a Reply