MP के विधायक संजय पाठक ने राम मंदिर के लिए दिया प्रदेश में अब तक का सबसे बड़ा दान 1 करोड़ 11 लाख₹

कटनी। राममंदिर के लिए चल रहे निधी समर्पण में लगातार देश मे लोग अपने समर्पण के साथ रामकाज में जुटे हैं। मध्यप्रदेश में अब तक का सबसे बड़ा समर्पण  विजयराघवगढ़ विधायक तथा पूर्व मंत्री संजय सत्येंद्र पाठक ने अपनी माताजी श्रीमती निर्मला पाठक  की तरफ से राम मंदिर निर्माण के लिए एक करोड़ 11 लाख, 11 हजार 111 रुपये के समर्पण अर्थात दान दिये हैं।

प्रदेश में अब तक का सबसे बड़ा समर्पण
प्रदेश में अब तक समर्पण की यह राशि सर्वाधिक है। आज निर्मल सत्य गार्डन में समर्पण निधि कार्यक्रम में विधायक श्री पाठक ने अपनी माताजी श्रीमती निर्मला पाठक जी की तरफ से यह रामकाज के लिए यह समर्पण की घोषणा की।

पूज्य पिता के आशीर्वाद से यह छोटा सा रामकाज कर पाया
विधायक संजय सत्येंद्र पाठक ने पूज्य बाबूजी श्री सत्येंद्र पाठक जी का स्मरण करते हुए कहा कि पूज्य पिता के आशीर्वाद से ही मैं इस महान रामकाज में छोटा सा समर्पण दे पाया। उन्होनें कहा कि यह मेरा सौभाग्य है कि मां श्रीमती निर्मला पाठक जी की तरफ से श्री राम मंदिर के लिए मुझे यह अवसर प्राप्त हुआ। श्री पाठक ने कहा कि जगत के पालनहार के लिए तेरा तुझको अर्पण क्या लागे मेरा इसी को चरितार्थ करते सभी को सामर्थय अनुसार अपना समर्पण देना चाहिए।

सेतु बंधन में नन्हीं गिलहरी सा योगदान
यह न तो को चंदा का रूप है न ही दान का स्वरूप यह हम और हमारी सदियों से राम मंदिर के लिए संघर्षरत पीढ़ियों पूज्यनीय रामभक्तों के लिए समर्पण है। दुनिया मे सर्वाधिक भव्य राम मंदिर के निर्माण में इसका उपयोग ठीक वैसा ही है जैसा सेतु बंधन में नन्हीं गिलहरी का योगदान था। कल निधी समर्पण कार्यक्रम निर्मल सत्य गार्डन में आयोजित कार्यक्रम में शहर के कई रामभक्तों में अपना समर्पण देते हुए इसे अपना सौभाग्य बताया।

Leave a Reply