अवैध परिवहन कर ले जा रहे रेत से भरी ट्रैक्टर ट्रॉलियों को पुलिस ने दबोचा बाबूपुर मुख्य मार्ग से पिछोर थाना प्रभारी की कार्यवाही

अवैध परिवहन कर ले जा रहे रेत से भरी ट्रैक्टर ट्रॉलियों को पुलिस ने दबोचा बाबूपुर मुख्य मार्ग से पिछोर थाना प्रभारी की कार्यवाही

डबरा। पुलिस अधीक्षक श्री नवनीत भसीन के निर्देशन में रेत के अवैध परिवहन को रोकने के लिए चलाई जा रही ताबड़तोड़ मुहिम में पिछोर थाना प्रभारी ने बाबूपुर मुख्य मार्ग से बुधवार की शाम रेत से भरी हुई दो ट्रैक्टर ट्रॉलियोंको पकड़ लिया है!
पिछोर थाना प्रभारी पप्पू यादव ने बताया मुखबिर की पिन प्वाइंट सूचना पर किसी रेत खदान से रेत भरकर अवैध रूप से परिवहन कर ले जा रहे दो ट्रैक्टर और उनके साथ रेत से भरी हुई दो ट्रॉली ओं को पकड़ लिया गया है!
श्री यादव ने बताया दोनों ट्रैक्टर मेसी कंपनी के और ट्रॉलियॉ हरे कलर की हैं पकड़े गए चालकों में एक का नाम जनवेद सिंह कुशवाह पुत्र अज्जुद्दी प्रसाद निवासी बाबूपुर, तो दूसरे का नाम होतम सिंह जाटव पुत्र जीवन लाल जाटव निवासी बाबूपुर बताया है!
श्री यादव ने बताया दोनों चालकों के पास रेत से संबंधित रॉयल्टी नहीं थी और न ही वाहनों से संबंधित कोई दस्तावेज, श्री यादव का कहना था दोनो ट्रैक्टर ट्रॉली ओं के खिलाफ प्रस्तावित कार्रवाई कर माइनिंग विभाग की ओर फाइल को भेजा जाएगा।
आपको बता दें कि नवागत थाना प्रभारी पप्पू यादव 7 जनवरी को चार्ज लेते ही बाबूपुर खदान पर एक पनडुब्बी नेस्तनाबूद नायब तहसीलदार वंदना यादव के साथ की थी और वही 7 जनवरी से 23 जनवरी 2018 के बीच अवैध परिवहन करते रेत से भरे हुए 6 ट्रैक्टर और 07 ट्रोलियॉ अब तक पकड़ी जा चुकी हैं।