अमित-उद्धव की मुलाकात रही बेनतीजा, शिवसेना ने अकेले चुनाव लड़ने का किया ऐलान

वेब डेस्क: 2019 लोकसभा चुनाव से पहले रुठे सहयोगियों को मनाने में जुटी भाजपा को शिवसेना ने बड़ा झटका दिया है। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और उद्धव के बीच बुधवार को हुई मुलाकात के बाद शिवसेना ने फिर दोहराया कि वह 2019 के लोकसभा चुनाव अकेले ही लड़ेगी। शिवसेना प्रवक्ता और सांसद सजय राउत ने कहा कि पार्टी पहले ही प्रस्ताव पास कर चुकी है कि वह अकेले ही चुनाव लड़ेगी। इस प्रस्ताव में काई बदलाव नहीं किया जाएगा।
Mandihalchal
पार्टी अपने बलबूते पर लड़ेगी चुनाव 
राउत ने कहा कि बुधवार को दोनों नेताओं के बीच दो घंटे तक कई मुद्दों पर काफी अच्छी चर्चा हुई। अमित शाह ने फिर से मिलने की बात कही है, हम उनका एजेंडा जानते हैं लेकिन शिवसेना ने पहले ही प्रस्ताव पास कर लिया है। जिसमें ये तय है कि पार्टी 2019 का लोकसभा चुनाव अपने बलबूते पर ही लड़ेगी। बता दें कि अमित शाह ने बुधवार शाम उद्धव ठाकरे से उनके आवास ‘मातोश्री’ में मुलाकात की।

Mandihalchal
शिवसेना पहले भी कर चुकी है ऐलान
बुधवार को मुलाकात से पहले शिवसेना ने सामना में लिखा था कि 2019 में वे अकेले चुनाव में उतरेगी। इसमें लिखा गया कि अमित शाह इन चुनावों में किसी भी तरह 350 सीटें जीतना चाहते हैं। पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़े हुए हैं, किसान सड़क पर हैं, इसके बावजूद भाजपा चुनाव जीतना चाहती है। शिवसेना ने कहा कि जिस तरह भाजपा ने साम, दाम, दंड, भेद के जरिए पालघर का चुनाव जीता उसी तरह बीजेपी किसानों की हड़ताल को खत्म करना चाहती है। चुनाव जीतने की शाह की जिद को हम सलाम करते हैं।
Mandihalchal