भोपाल में डबल मर्डर से सनसनी, रिटायर्ड एयरफोर्स अफसर और पत्नी की हत्या

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में डबल मर्डर का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां अज्ञात आरोपी ने एयरफोर्स के रिटायर्ड ऑफिसर और उनकी पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी. पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार, अवधपुरी थाना क्षेत्र के नर्मदा वैली कॉलोनी में शुक्रवार सुबह एयरफोर्स के रिटायर्ड अधिकारी जीएल नायक और उनकी पत्नी का घर में शव मिला. बताया जा रहा है कि जीएल नायक अपनी पत्नी के साथ 4 साल से नर्मदा वैली कॉलोनी में रह रहे थे. उनकी तीन बेटियां है. तीनों बेटियों की शादी हो चुकी है. एक बेटी ग्वालियर में और दो बेटियां उनके घर के पास ही अवधपुरी में रहती है.

शुक्रवार सुबह सुबह जब नौकरानी काम करने के लिए घर पर पहुंची तो मेन गेट अंदर से बंद था. काफी देर बाद भी दरवाजा नहीं खुला तो नौकरानी ने पड़ोस में रहने वाली परिवार को जानकारी दी. आसपास रहने वाले लोगों ने छत से जाकर देखा तो पति-पत्नी की लाश फर्श पर खून से लथपथ पड़ी हुई थी.

सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि नायर और उनकी पत्नी के गले पर धारदार हथियार के निशान मिले है. अंदेशा जताया जा रहा है कि हत्या के बाद आरोपी छत से कूदकर फरार हो गया. पुलिस इस मामले में मृतकों के परिजनों और नौकरानी से पूछताछ कर रही है.


पड़ोसी ने बताया कि रात 12 बजे चीख की आवाज भी सुनी थी. उन्होंने नायर के फोन पर फोन भी लगाया था लेकिन फोन रिसीव नहीं हुआ. इसके बाद वह भी सो गए थे.

फिलहाल मौके पर पहुंचे डीआईजी और एसपी जांच कर रहे हैं नायर दंपत्ति की किसी से कोई दुश्मनी या रंजिश होने की बात सामने नहीं आई है. ऐसे में पुलिस लूट के इरादे से घुसे बदमाशों के इस हत्याकांड को अंजाम देने के पहलू पर जांच कर रही है.