शिवपुरी:जब छेड़खानी से परेशान आंगनवाड़ी सहायिका ने की युवक की चप्पलों से पिटाई

शिवपुरी। फिजीकल थाना अंतर्गत फक्कड़ कॉलोनी निवासी एक युवक को आंगनबाड़ी सहायिका ने पहले सरे बाजार चप्पलों से जमकर धुनका, बाद में कटर मारकर घायल कर दिया। सहायिका बीते लंबे समय से युवक के द्वारा छेड़खानी किए जाने से परेशान थी और आज भी जब फिजीकल इलाके से गुजर रही थी उसी दौरान युवक ने उसे पहले बाइक से कट मारी और बाद में हाथ पकड़ने लगा।

यह देखकर महिला ने आपा खो दिया और पैर में पहनी चप्पल उतारकर युवक को धुनना शुरू कर दिया। जब युवक ने भागने का प्रयास किया तो महिला ने अपने पर्स में रखा कटर निकाला और युवक के पेट व हाथ पर कटर मारकर उसे घायल कर दिया। इस बीच मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई थी। भीड़ ने युवक पर हाथ आजमाए और इसके बाद महिला ने उसे पकड़ा और फिजीकल थाने ले आई। यहां पुलिस ने महिला की शिकायत पर युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार आंगनवाड़ी सहायिका को लंबे समय से फक्कड़ कालोनी निवासी इरफान परेशान कर रहा था और आए दिन उसके साथ छेड़खानी की घटना को अंजाम दे रहा था। सोमवार को जब महिला किसी काम से फिजीकल आई थी तब इरफान ने पहले बाइक से उसे कट मारी और उसके बाद उसका हाथ पकड़ लिया।

इसके बाद महिला ने पहले तो अपनी चप्पल उतारकर उसे सरे बाजार पीटना शुरू कर दिया लेकिन इसके बाद ही जब युवक ने भागने का प्रयास किया तो उसने अपने पर्स में रखे कटर से उस पर वार किए।

कटर के बार युवक के पेट और हाथ में लगे, जिससे वह घायल हो गया और उसके बाद मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई थी इनमें से कुछ लोगों ने भी युवक पर हाथ साफ किए और उसके बाद महिला उसे पकड़कर थाने आ पहुंची जहां केस दर्ज कर लिया। जिस जगह युवक के साथ मारपीट की गई। वहां मौजूद लोगों का कहना था कि उक्त युवक आंगनवाड़ी सहायिका के परिवार के सदस्यों को भी परेशान कर रहा था। हालांकि महिला ने इस तरह की किसी भी बात से मना किया।

आंगनबाड़ी सहायिका की शिकायत के बाद छेड़खानी करने वाले युवक पर केस दर्ज कर लिया है। विकास यादव, थाना प्रभारी फिजीकल