मिशन 2018 के लिए शिवसेना ने शुरू की तैयारी, उज्जैन में की बैठक

उज्जैन। शिवसेना की एक महत्वपूर्ण बैठक आज महाकाल की नगरी उज्जैन में हुई । जिसमे प्रदेश प्रमुख ने कई अहम निर्णय से शिवसैनिकों को अवगत कराया।

U

एक जानकारी में प्रदेश मीडिया प्रमुख रवि बेन ने बताया कि शिवसेना पक्ष प्रमुख उद्धव ठाकरे  के आदेश एवं युवा शिवसेना प्रमुख आदित्य ठाकरे  के निर्देश पर आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर उज्जैन संभाग की संभागीय बैठक का आयोजन शिवसेना उज्जैन संभाग प्रमुख संजय कोठारी, जिला प्रमुख  दिनेश प्रजापत  के आग्रह पर मिशन 2018 के चुनाव को देखते हुए शिवसेना के समस्त पदाधिकारियों से चर्चा बैठक की गई।

बैठक की अध्यक्षता शिवसेना मध्यप्रदेश राज्य प्रमुख  ठाडेशवर महावर द्वारा की गई । जिसमें युवा शिवसेना प्रदेश अध्यक्ष  पुष्पेंद्र सिंह भदोरिया भी उपस्तिथत थे। राज्य प्रमुख ठाडेशवर महावर द्वारा घोषणा की गई कि जल्द उज्जैन विधानसभा के प्रभारियों की नियुक्ति की जाएगी और उज्जैन की सभी सातों विधानसभाओं पर शिवसेना चुनाव लड़ेगी।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में उज्जैन इंदौर संभाग प्रमुख संपर्क प्रमुख सुरेश गुर्जर संतोष राव, कदम संभाग संरक्षक उप राज्य प्रमुख शुभम गुर्जर, संभाग संगठन प्रमुख विष्णु दास बैरागी आदि पदाधिकारी एवं भारी संख्या में शिव सैनिकों की  उपस्थित थी।‌