टाइपिंग की गलती से जबलपुर में 100 साल का लग गया लॉक डाउन, जनिये पूरा मामला

जबलपुर: मध्य प्रदेश में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के साथ लॉकडाउन भी कई जिलों में अपनी दस्तक दे चुका हैं. लेकिन इस बीच दुनिया के सबसे बड़े 100 साल के लॉकडाउन का आदेश चर्चा का विषय बन गया है. क्योंकि यह आदेश जबलपुर बरगी की नायब तहसीलदार ने जारी किया है. जिसमें 100 साल के लिए लॉकडाउन का आदेश उनके हस्ताक्षर से जारी हुआ है.

100 साल का लॉकडाउन
आपको बता दें कि तहसीलदार के आदेश पत्र में 3 अप्रैल 2021 से 19 अप्रैल 2121 तक के लिए लॉकडाउन किए जाने की बात का उल्लेख किया गया है. जिस पर नायब तहसीलदार सुषमा धुर्वे ने सील के साथ हस्ताक्षर भी किए हैं. आदेश का यह पत्र अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. आदेश के अनुसार 3 अप्रैल रात्रि 10:00 बजे के साथ लॉकडाउन प्रभावी होने की बात कही गई है, लेकिन 19 अप्रैल 2121 से समस्त गतिविधियों के फिर से संचालन की बात का भी उल्लेख किया गया है.

 

टाइपिंग की गलती से हुआ आदेश
हालांकि आपको चिंतित होने की कोई जरूरत नहीं हैं, इस बात को आसानी से समझा जा सकता है कि पत्र में टाइपिंग मिस्टेक हुई है. लेकिन इस महत्वपूर्ण आदेश पत्र पर हुई टाइपिंग मिस्टेक को दरकिनार करते हुए एक प्रशासनिक अधिकारी द्वारा सील हस्ताक्षर कर आदेश को जारी कर देना बड़ा सवाल खड़ा करता है.

Leave a Reply