MP के विजयपुर में रेत माफिया की दबंगई, आरक्षक को थप्पड़ मार छुड़ा ली रेत की ट्राली

Vijaypur। मध्यप्रदेश के श्योपुर जिले के विजयपुर में रेत माफिया ने पुलिसकर्मियों पर हमला कर अवैध रेत से लदी अपनी ट्रैक्टर ट्रॉली छुड़ा ली। रेत माफिया ने असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर (एएसआई) को धमकाते हुए चांटा मारा और धक्का देकर जमीन पर पटक दिया। शुक्रवार सुबह हुई इस घटना का वीडियो वायरल हो गया,।

इसके बाद पुलिस पर हमला करने वालों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। वीडियो में नजर आ रहा है कि घटना के वक्त एक पुलिसकर्मी रेत माफिया के सामने गिड़गिड़ा रहा है। रेत माफिया ने उसे धमकी देते हुए अपशब्द भी कहे, लेकिन वो चुपचाप सुनता रहा।

शुक्रवार की सुबह करीब आठ बजे श्योपुर-मुरैना बॉर्डर पर ग्राम गढ़ी में चेकिंग करने गए एएसआई राजेंद्र जादौन को रेत माफिया ने इसलिए पीट दिया, क्योंकि उन्होंने रेत की ट्रैक्टर-ट्रॉलियों को रोक लिया था। रेत माफिया ने एएसआइ जादौन के साथ गाली गलौज कर उनके साथ धक्कामुक्की शुरू कर दी।
वीडियो में दिख रहा है कि माफिया पहले थप्पड़ मारता है फिर धक्का देकर जमीन पर पटक देता है। एएसआई के साथ मौजूद कांस्टेबल छोटे लाल रेत माफिया के सामने गिड़गिड़ाता रहा। एएसआई को पीटने के बाद रेत माफिया अपने ट्रैक्टर-ट्रॉली ले गया। जाते-जाते धमकी भी देकर गया। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिसकर्मियों ने इसकी सूचना अपने वरिष्ठ अधिकारियों को दी, लेकिन अभी तक कोई ठोस कार्रवाई नही हुई है।
जिले के विजयपुर में प्रतिबंधित घड़ियाल इलाके से रेत का अवैध कारोबार सांठगांठ से बेखौफ चलता है। यही वजह है कि रेत माफिया के हौसले बढ़े हुए हैं और वे पुलिस वालों पर हमला करने से भी बाज नही आ रहे हैं। करीब दो महीने पहले इसी जगह रेत माफिया ने दो कांस्टेबल को बुरी तरह पीटा था।

Leave a Reply