भाजपा प्रत्याशी डॉ के पी यादव ने किया नामांकन दाखिल, कहा-जनता फिर से चाहती है मोदी को PM बनाना

शिवपुरी। शिवपुरी गुना लोकसभा सीट से प्रत्याशी डॉक्टर के पी यादव ने सोमवार को अपना नामांकन दाखिल किया। अशोक नगर से चल कर गुना म्याना बदरवास लुकवासा कोलारस होते हुए अपने काफिले के साथ सभा स्थल पर कार्यकर्ताओं का अभिवादन स्वीकार कर कलेक्ट्रेट पहुंचकर अपना नामांकन दाखिल किया ।

नामांकन दाखिल के उपरांत सभा को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि व नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने कहा कि मैं कमल नाथ को धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने सच को स्वीकार करते हुए छिंदवाड़ा में कहा कि हमारी केंद्र मे सरकार नहीं बन रही है तो फिर विपक्ष में बैठने सिंधिया को कौन वोट देगा ।
लोकतंत्र में एक एक वोट व एक एक सीट की कीमत होती है हमारी सीमा सुरक्षित हो वह देश की आंतरिक व्यवस्था ठीक हो इसलिए मोदी जी का प्रधानमंत्री बनना आवश्यक है आप बोट देकर के पी यादव को जिता कर सांसद बनाएं। भोपाल में मैं आपकी सेवा में रहूंगा व दिल्ली में बैठकर के पी यादव आपकी सेवा एवं क्षेत्र के विकास की बात रखने के लिए आपका प्रतिनिधित्व करेंगे।

आज मध्य प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने सारी योजनाएं बंद कर दी हैं इन्होंने संबल,तीर्थदर्शन जैसी अनेक कल्याणकारी योजनाओं को बंद है जबकि मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार ने किसी व्यक्ति की मृत्यु पर दो लाख और दुर्घटना मृत्यु पर 4 लाख वह उसके अंतिम संस्कार के लिए ₹5000 देती थी जब से कांग्रेस सरकार बनी है तब से ये कफन का भी पैसा खा गई है।

इन्होंने सरकार बनने से पहले कहां था कि किसानों का कर्जा माफ करेंगे यदि एक भी किसान बता दे कि उसका दो लाख कर्जा माफ हुआ है तो मैं दो लाख और दूंगा यह सरकार तो सिर्फ किसानो युवा वर्ग को गुमराह करने का काम कर रही है युवाओं को चार हजारों के भत्ते के नाम पर गुमराह किया और उनको मवेशी चराने, बैंड बजाने जैसा कार्य कराकर युवाओं को के साथ छल कर रही है।

सभा में स्वागत भाषण में भाजपा जिला अध्यक्ष सुशील रघुवंशी ने कहा कि हम सभी को अपने अपने मतदान केंद्र पर पहुंचकर घर घर जाकर शासन की योजनाओं से अवगत कराकर मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए मतदान की अपील करना है।


सभा को संबोधित करते हुए लोकसभा प्रत्याशी डॉ के पी यादव ने कहा कि यह चुनाव एक महत्वपूर्ण चुनाव है यह सांसद का चुनाव नहीं यह चुनाव देश के दो दलों का चुनाव है एक तरफ से देश विरोधी व दूसरी तरफ राष्ट्रवादी विचारधारा के लोग हैं भाजपा ही ऐसा दल है है जहां सामान कार्यकर्ता भी देश का प्रतिनिधित्व कर सकता है जिस का उदाहरण शिवराज सिंह चौहान, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं देश में जो काम पिछले 70 वर्षों में नहीं हुए वो अब 5 साल में हुए हम वो भाग्यशाली हैं कि हमें नरेंद्र मोदी जैसा नेतृत्व मिला है आज देश का हर नागरिक चाहता है कि नरेंद्र मोदी जी को प्रधानमंत्री बनना चाहिए मैं कहना चाहूंगा कि हम जब प्रतिनिधि चुनते हैं तो हम आशा करते हैं कि बह क्षेत्र का विकास करेंगे लेकिन हमारे प्रतिनिधि संसद में बैठकर देशद्रोह की बात करने वाले लोगों की पैरवी करते हैं वह 10 वर्ष केंद्रीय मंत्री रहने के बाद भी विकास के नाम पर सिर्फ भाषण देने का काम करते रहे हैं जबकि रोजगार के लिए एक भी उद्योग अपने संसदीय क्षेत्र में नहीं लगाया यहां का युवा रोजगार के लिए पलायन कर रहा है। 543 सीटों पर भाजपा का एक ही प्रत्याशी है वह नरेंद्र मोदी।

विधायक वीरेंद्र रघुवंशी जी ने कहा कि गुना लोकसभा मोदी जी को मतदान करने को आतुर है भी है मोदी जी के कार्यकाल में विकास के कामों के साथ-साथ पाकिस्तान में घुसकर एवं अंतरिक्ष में भी सर्जिकल स्ट्राइक कर देश का मान विश्व में बढ़ाया है मैं पूरे विश्वास कहना चाहूंगा कि मोदी जी की सरकार बनने के बाद मध्यप्रदेश में कांग्रेस के ही विधायक मोदी जी के साथ आने विकास के लिए कांग्रेसी सरकार गिरा देंगे आज देश का हर व्यक्ति सिर्फ मोदी को प्रधानमंत्री बनाना चाहता है इसमें आप भी जुट कर इस लोकसभा रुपी कमल को चुनकर मोदी जी के माला में एक मोती शिवपुरी गुना लोकसभा का भी जोड़ दे।

इसके साथ ही विधायक गोपीलाल जाटव, सुशील रघुवंशी,पूर्व राज्यमंन्त्री राजू बाथम, प्रीतम लोधी, ओ एन शर्मा, अशोकनगर नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमति सुशीला साहू,पूर्व विधायक ओमप्रकाश खटीक,राधेश्याम पारीख आदि ने भी संबोधित किया।

सभा का संचालन पूर्व विधायक नरेंद्र विरथरे एवं आभार अशोकनगर जिलाध्यक्ष धर्मेंद्र रघुवंशी ने किया इस अवसर पर लोकसभा प्रभारी महेंद्र यादव,लोकसभा संयोजक सूर्यप्रकाश तिवारी,गजेंद्र सिंह किरार,प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सुरेन्द्र शर्मा, धैर्यबर्धन शर्मा, अजीत जैन,हरिसिंह यादव, नगर पालिका अध्यक्ष राजेन्द्र सलूजा,जय कुमार सिंघई, नीरज मनोरिया, भान सिंह रघुवंशी, माखनलाल राठौर, मुकेश सिंह चौहान, सोनू विरथरे,भगीरथ कुशबाह, भानु दुबे आदि मंचासीन रहे।

Leave a Reply