*प्रभारी मंत्री की दरियादिली,हिमांशी राठौर के घर जाकर मिले परिवार से,पत्रकार से अभद्रता मामले में कही कार्यवाही की बात*

*प्रभारी मंत्री की दरियादिली,हिमांशी राठौर के घर जाकर मिले परिवार से,पत्रकार से अभद्रता मामले में कही कार्यवाही की बात*

शिवपुरी। प्रदेश के कैबिनेट मंत्री व जिले के प्रभारी मंत्री ने गणतंत्र दिवस के कर्यक्रम में जब हिमांशी राठौर के योगा कर्यक्रम को देखा तो वे हिमांशी राठौर की कला को देखकर आश्चर्यचकित हो गए उन्होंने हिमांशी की जमकर तारीफ की और हिमांशी को अपने पास बैठाकर उससे उसके परिवार के बारे में जानकारी ली ।और सीधे हिमांशी के घर पहुंच गए । उसके परिवार से बात की । व 5000 रूपये पुरुस्कार भी दिए । एवं उन्होंने उसके पिता को आश्वस्त भी किया कि हिमांशी की पढ़ाई का खर्चा सरकार उठाएगी । अपनी बेटी हिमांशी की तारीफ के कारण उसका पिता अशोक राठौर बेहद खुश है । अशोक का कहना है कि मेरी बेटी ने आज मेरा नाम रोशन कर दिया है बता दे कि अशोक मजदूरी करके अपने परिवार का भरण पोषण करता है । मंत्री प्रधुम्न सिंह तोमर के इस काम की शहर भर में चर्चा है ।

*पत्रकार मामले में दिया कार्यवाही का भरोसा*

पत्रकार लक्ष्मण सिंह रावत के साथ बिजली अधिकारी तिवारी द्वारा की की अभद्रता के मामले की शिकायत जब प्रभारी मंत्री से शिकायत की गई तो उन्होंने तुरंत फ़ोन लगाकर एस ई को बुलाया व समझाइस देते हुए कहा कि पत्रकारों के साथ किसी भी तरह की अभद्रता बर्दास्त नही करूँगा । और इस मामले में जो भी अधिकारी है उसके खिलाफ कार्यवाही कर मुझे सूचित करें ।

*समर्थन मूल्य खरीदी में गड़बड़ी में दिए जांच के निर्देश*

जब उडद खरीदी में हो रही धांधली की जानकारी प्रभारी मंत्री को दी तो उन्होंने तुरंत ही DSO नारायण शर्मा व DMO ऋत्विक टेमरे को जांच के आदेश दिए और पत्रकार शर्मा से सारे सबूत खुद के मोबाइल पर भेजने के लिए कहा प्रभारी मंत्री ने कहा कि आपको साथ मे लेकर सारी जांच की जाएगी । और दोषियों के खिलाफ कार्यवाही की जायेगी ।

*अब देखना है कि इस खरीदी में अधिकारी किस तरह से निष्पक्ष जांच करेंगे क्योंकि सबूत तो इनके पास पहले से ही मौजूद है*