कोलारस उप चुनाव: 6 को सीएम बदरवास में

शिवपुरी। बदरवास इलाके में सीएम शिवराज सिंह का दौरा 6 दिसंबर को होने जा रहा है। जिसे लेकर भाजपाई तैयारियों में जुट गए हैं। 4 दिसंबर को भोपाल में बैठक के तत्काल बाद सभी नेता शिवपुरी रवाना होंगे।

यहां भाजपा के कद्दावर नेताओं को बदरवास में भीड़ जुटाने की जिम्मेदारी सौंपी गई है। माना जा रहा है कि बीते रोज सांसद सिंधिया की सभा में आए लोगों से दोगुने लोगों को सभा में लाने की कवायद की जा रही है। बड़े से लेकर छोटे नेताओं तक को अलग-अलग ढंग से दायित्व सौंपे गए हैं। भाजपा इस चुनाव में कोई भी कसर छोड़ना नहीं चाहती।

शिवपुरी के नेता देर रात रवाना हुए

कोलारस उपचुनाव को लेकर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सोमवार को कोलारस विस के सेक्टर प्रभारी और वरिष्ठ नेताओं की एक बैठक बुलाई है। भोपाल में होने वाली इस बैठक में चुनाव जीतने की रणनीति, बूथ लेबल तक पार्टी की सक्रियता पर बात होगी। भाजपा जिलाध्यक्ष सुशील रघुवंशी ने बताया कि इस बैठक में किन मुद्दों पर बात होगी, यह तो ज्ञात नहीं है, लेकिन सभी रविवार की रात भोपाल रवाना हो रहे हैं। इधर सूत्रों के मुताबिक कोलारस के सेक्टर प्रभारियों से टिकट दावेदार के बारे में भी राय ले सकते हैं कि यहां से कौन उम्मीदवार ठीक रहेगा। इस बैठक को लेकर कोलारस से टिकट मांग रहे नेताओं की धड़कनें तेज हो गई हैं।