ग्वालियर पुलिस के नशा विरोधी अभियान को बड़ी सफलता, कंपू पुलिस ने पकड़ी 13 पेटी अवैध शराब

ग्वालियर।  जिले में नवागत पुलिस कप्तान नवनीत भसीन  के निर्देश और मार्गदर्शन में पुलिस की नशे के विरुद्ध कार्रवाई के बाद नशीली वस्तुओं का अवैध कारोबार करने वालों में हड़कम्प है। नशा विरोधी अभियान के तहत कम्पू थाना पुलिस ने कल एक बड़ी कार्रवाई करते हुए 13 पेटी अवैध शराब बरामद करने में सफलता पाई है। पुलिस को यह सफलता उप निरीक्षक एम.एल. वर्मा के नेतृत्व वाली टीम को मिली।

उप निरीक्षक एम एल वर्मा के अनुसार काफी दिनों से खबर मिल रही थी कि ऑटो से अवैध शराब का परिवहन किया जा रहा है इसके बाद ही पुलिस ने इस पर नजर रखना शुरू की। कल मुखबिर से मिली सूचना के बाद पुलिस ने संदिग्ध सामान से भरे दो ऑटो पकड़े।  लेकिन एक चकमा देकर भागने में कामयाब रहा। पकडे गये  एक अाटो की तलाशी ली गई तो इसमे 13 पेटी अवैध शराब की मिलीं। दरअसल पुलिस को पुख्ता जानकारी लगी थी कि ऑटो में शराब का अवैध परिवहन किया जा रहा है जिसके बाद क्षेत्र में नाका बंदी की गई और पुलिस को सफलता मिल गई।

ऑटो की तलाशी में भारी मात्रा में शराब के साथ एक 18 वर्षीय युवक अमन जाटव मिला जिसके पास उक्त शराब का जखीरा बरामद  किया गया। उप निरीक्षक एमएल वर्मा के अनुसार एक अन्य आरोपी ऑटो चालक शंकर कुशवाहा उर्फ टोंटा निवासी न्यू पाएगा गुड़ी की पहचान कर ली गई है। जिसकी तलाश जारी है। जप्त शराब की कीमत करीब 29000 रुपये बताई गई है। पुलिस की इस सफलता में  आरक्षक संजय गुर्जर, जसबीर गुर्जर, और ध्रुव गुर्जर की महत्वपूर्ण भूमिका रही। उप निरीक्षक एमएल वर्मा ने बताया कि पकड़े गए आरोपी से पूछताछ की जा रही है जिसके बाद साफ हो जाएगा कि यह अवैध कारोबार कब से और किसके लिए किया जा रहा था। एक अन्य फरार की भी जल्द गिरफ्तारी की जाएगी। श्री वर्मा में कहा कि कम्पू थाना क्षेत्र में नशे के कारोबार के विरुद्ध पुलिस का यह अभियान जारी रहेगा।