श्रीदेवी की मौत और फिर उठाये स्वामी ने सवाल, क्यों नहीं भारत मे कराया गया पोस्टमार्टम

नेशनल डेस्क: भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने एक बार फिर बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की मौत को लेकर सवाल उठाए हैं। उन्होंने मुंबई पुलिस से सवाल किया कि जब श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मुंबई आया तो उनका दोबारा पोस्टमॉर्टम क्यों नहीं करवाया गया। भाजपा सासंद ने इससे पहले श्रीदेवी की हत्या की आशंका जताई थी जिसे लेकर ​काफी विवाद बढ़ गया था।

Why the Mumbai Police declined to do a corroborative post mortem on Sri Devi when he body arrived in Mumbai ?

— Subramanian Swamy (@Swamy39) March 4, 2018

स्वामी ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर लिखा कि जब श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मुंबई आया तो पुलिस ने दोबारा पोस्टमॉर्टम क्यों नहीं करवाया। बता दें कि श्रीदेवी की पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया था कि उनकी मौत दुर्घटनावश बाथटब में गिरकर डूबने से हुई है। रिपोर्ट सामने आने के बाद स्‍वामी ने दावा किया था कि श्रीदेवी की हत्या की गई है। उन्होंने इस मौत को न सिर्फ साजिश से जोड़ा बल्कि और भी कई सवाल खड़े करते हुए कहा था कि ये हादसा नहीं हत्या है। भाजपा सासंद का यह ट्वीट एक नए विवाद को जन्म दे सकता है।

बता दें कि अभिनेत्री श्रीदेवी की 54 साल की उम्र में शनिवार देर रात दुबई में मौत हो गई थी। दावा किया गया कि दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हुई। वहीं फोरेंसिक रिपोर्ट में खुलासा हुआ था कि श्रीदेवी की मौत कार्डिएक अरेस्ट से नहीं बल्कि बाथटब में डूबने से हुई और उनकी बॉडी में शराब के अंश पाए गए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, शराब के प्रभाव की वजह से श्रीदेवी बाथरूम में अपना संतुलन खो बैठीं और बाथटब में गिर गईं और डूबने से उनकी मौत हो गई।