नाराज सिख समाज ने भोपाल में किया प्रदेश स्तरीय बैठक का आयोजन, सीएम से मिलेंगे

शिवपुरी। आपत्ति जनक टिप्पणी पर मचा बवाल शिवपुरी में थमने का नाम नहीं ले रहा। सोशल साइट पर ठेकेदार अर्पित शर्मा द्वारा आपित्तजनक टिप्पणी किए जाने के बाद नाराज सिख समाज ने रविवार को भोपाल में प्रदेश स्तरीय बैठक का आयोजन किया।

प्रदेश भर के गुरूद्वारा प्रबंधक कमेटी के पदाधिकारी मौजूद थे

इस बैठक में प्रदेश भर के गुरूद्वारा प्रबंधक कमेटी के पदाधिकारी मौजूद थे।

 

और जमानत मिल गई –शिवपुरी की ओर से बैठक में शामिल हुए गुरूद्वारा प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष सुरिन्दरसिंह ने बताया कि बैठक के दौरान इस बात पर रोष प्रकट किया गया कि ठेकेदार अर्पित शर्मा के विरूद्घ पुलिस और प्रशासन की हीलाहवाली के चलते कार्रवाई नहीं हुई। उसे गिरफ्तार करने के लिए समय मांगा गया और इधर उसे जमानत मिल गई। जिससे यह बात साफ हो गई है कि उक्त परिवार के विरूद्घ जिला प्रशासन जान बूझकर कोई कदम नहीं उठाता। पहले भी केस दर्ज होने के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं की गई थी। इसे लेकर समाज में भारी रोष है।

सीएम से मिलेंगे- बैठक के दौरान ही तय हुआ कि सीएम शिवराजसिंह से मुलाकात की जाए और इस मामले में कार्रवाई की मांग की जाए। Iजिस पर दो दिन बाद मुख्यमंत्री से मुलाकात की जाएगी। इसमें आगे की रणनीति तय होगी। इधर दूसरी ओर शिवपुरी के युवा सिखों में घटना को लेकर भारी रोष है और सोमवार को गुरूद्वारे में बैठक आहूत की गई है। जिसमें आगे की रणनीति तय की जाएगी।