सोशल कमेंट्स-फैंस बोले- कांग्रेस धोनी को करे हायर

नई दिल्ली : श्रीलंका के खिलाफ भारत की बिखरती पारी संभालने वाले धोनी के समर्थन में क्रिकेट फैंस ने विभिन्नि साइट्स पर रोचक कमेंट्स दिए। एक फैन ने कहा- धोनी जिस बुरे हालत में फंसी भारतीय टीम को संभाल रहे है उस हिसाब से कांग्रेस को भी उन्हें हायर करने के बारे में सोचना चाहिए।
mandi
वहीं एक फैन ने लिखा- अगर धोनी ने मुश्किल हालातों में नजर आ रही टीम इंडिया को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया तो हमें उनकी बायोपिक की स्किवल बनाने के लिए स्क्रिप्ट तैयार करनी होगी। एक फैन ने भारतीय अपर ऑर्डर पर तंज कसते हुए लिखा कि धोनी जिस तरह मुश्किल हालातों में निचले क्रम के बल्लेबाजों के साथ बैंटिंग कर लेते हैं इस हिसाब से लगता है कि वह टेलएंडर के साथ अपनी फैमिली से ज्यादा समय बिताते हैं

mandi

डीआरएस यानी धोनी रिव्यू सिस्टम
भारत जब 8 विकेट खो चुकी थी तब बैटिंग कर रहे बुमराह के खिलाफ श्रीलंका के गेंदबाज पथिराना ने पगबाधा की अपील की। अंपायर इससे पहले कि आउट करार देने के लिए उंगली उठाते, नॉन स्ट्राइक एंड पर खड़े धोनी ने पहले ही डीआरएस का इशारा कर दिया। डीआरएस में बुमराह नॉटआउट थे। इसके बाद आउट का डिसीजन देने वाले अंपायर अनिल चौधरी भी सोशल साइट्स पर फैंस के निशाने पर आ गए। एक इंडियन फेंस ने कहा- अगर आप इंजीनियरिंग चुनने जा रहे हैं तो सबसे पहले इन अंपायर को देख लें।
mandi