VIDEO : कोलारस उप चुनाव के लिए BJP प्रत्याशी ने भरा नामांकन, यशोदा बैठीं बाइक पर

शिवपुरी। सोमवार को कोलारस से भाजपा प्रत्याशी देवेन्द्र जैन पत्ते वाले ने अपना नामांकन दाखिल किया। नामांकन दाखिल करने से पहले मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के साथ हेलिकॉप्टर से मंत्री यशोधरा राजे, नरेन्द्र सिंह तोमर, नंदकुमार चौहान बदरवास के हेलिपैड पर उतरे। जहां से खुली जीप में मंत्री यशोधरा राजे व देवेन्द्र जैन पहली पंक्ति में खड़े हुए, जबकि पीछे नरेन्द्रसिंह तोमर, नंदकुमार चौहान, प्रभात झा जीप में सवार नजर आए। बदरवास से कोलारस तक करीब 50 किमी की दूरी इसी खुली जीप में तय की। रोड शो करते हुए करीब 1 हजार वाहनों का काफिला कोलारस पहुंचा। यहां से सीएम शिवराज सीधे सभास्थल रवाना हो गए। सभा को संबोधित किया, जबकि दूसरी ओर रिटर्निंग अधिकारी के समक्ष देवेन्द्र जैन ने मंत्री यशोधरा व प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार चौहान सहित पार्टी जिलाध्यक्ष सुशील रघुवंशी की मौजूदगी में नामांकन दाखिल किया।

रूठीं यशोधरा को मनाकर सौंपी जिम्मेदारी

नामांकन कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री से लेकर पार्टी के आला नेता मंत्री यशोधरा को तवज्जो देते नजर आए। उप चुनाव की घोषणा के बाद कोलारस की जिम्मेदारी यशोधरा को नहीं सौंपी गई थी, जिससे उनके नाराज होने की चर्चाएं चल रहीं थीं। यशोधरा पिछले दिनों क्षेत्र में आयोजित हुई किसी भी सभा में भी नहीं पहुंची थीं। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि भाजपा ने यशोधरा को मना लिया है और अब मतदान से पहले यशोधरा के सहारे चुनावी वैतरणी पार करने की कवायद की गई है।

बिना हेलमेट मंत्री, जिलाध्यक्ष ने चलाई बाइक, पीछे बैठीं यशोधरा

आयोजन के दौरान मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया भाजपा जिलाध्यक्ष सुशील रघुवंशी के साथ बाइक पर सवार होकर रिटर्निंग अधिकारी के कार्यालय तक गईं। यहां भाजपा जिलाध्यक्ष 100 मीटर के प्रतिबंधित क्षेत्र के अंदर कार्यालय के गेट तक बाइक ले गए। उन्होंने हेलमेट भी नहीं पहना था। हाइवे पर बदरवास से कोलारस के बीच मंत्री विश्वास सारंग और नारायणसिंह कुशवाह भी बिना हेलमेट के बाइक की सवारी करते नजर आए।