इस नेल पॉलिश को लगाने की कीमत सुन बेहोश हो जाएंगे आप

फैशन डेस्‍क्‍ । नाखूनों को खूबसूरत बनाने के लिए महिलाएं नेल पॉलिश का इस्तेमाल करती हैं। मगर कीमत पर उनकी सबसे पहले नजर होती है। मगर लॉस एंजेलिस में मौजूद लग्जरी ज्वैलरी डिजाइनर एजेचर ने ऐसा नेल पॉलिश बनाया है, जिसे खरीदना हर किसी के बूते में नहीं।

एक शीशी की कीमत 1.58 करोड़ रुपये-

इसे नाखून पर लगाने की कीमत इतनी है कि आप एक महंगी एसयूवी खरीद सकते हैं। जी हां, चौंकिए मत इस नेल पॉलिश में 267 कैरेट के ब्लैक डायमंड लगे हैं और इस नेल पॉलिश की एक शीशी की कीमत 1.58 करोड़ रुपए है। वहीं इसे लगाने के लिए भी आपको ज्यादा पैसे खर्च करना पड़ेगा। अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि एक नाखून को रंगने में 1.9 लाख रुपये का खर्चा आता है। वहीं सारे नाखून रंगने की कीमत में तो आप एक महंगी एसयूवी खरीद सकते हैं।

साल 2013 में सिंगर कैली ऑसबोर्न और टोनी ब्रैक्सटन उस वक्त सुर्खियों में आए गए थे, जब दोनों ने एक चैरिटी इवेंट के लिए इतनी महंगी नेल पॉलिश लगाई थी, जिसकी नीलामी में कीमत एक मिलियन डॉलर से ज्यादा थी। इस नेल पॉलिश में 98 कैरेट के व्हाइट डायमंड लगे थे। जिसे लॉस एंजेलिस के लग्जरी ज्वैलरी डिजाइनर एजेचर ने डिजाइन किया था। इस नेल पॉलिश में काले हीरे मिले हुए हैं, इसलिए इसे ‘ब्लैक डायमंड’ भी कहा जाता है।yashbharat

अब इसी डिजाइनर ने 1.58 करोड़ कीमत की नेल पॉलिश डिजाइन की है, जिसमें 267 कैरेट के काले हीरे लगे हैं।इसकी कीमत इतनी ज्यादा है कि किसी आम इंसान के बूते इसे खरीदना नहीं है। कुछ खास सेलिब्रिटी भी इसे खरीदने की ताकत रखते हैं। जितनी महंगी इसकी कीमत है, उतना ही इसे लगाने का सर्विस चार्ज ही है। इस नेल पॉलिश से एक नाखून रंगने की कीमत 1.90 लाख रुपये है। अब सारे नाखूनों को रंगने की कीमत आप खुद ही जोड़ लीजिए।