अश्लीलता के आरोप में घिरे वीरपुर तहसीलदार!

विजयपुर – महिला पटवारी ने वीरपुर तहसीलदार पर
अश्लील बात करने के आरोप लगाए है महिला पटवारी का आरोप है कि तहसीलदार उनसे ऐसी अश्लील बातें करते है कि वह उन्हें वयां तक नहीं कर सकती है।

महिला पटवारी द्वारा एसडीएम को दिए गए आवेदन में लिखा गया है कि तहसीलदार उन्हें करीब बैठने के लिए मजबूर करने लगे, जब उन्होंने उनकी बात नहीं मानी और ऐसा करने से मना किया तो आरोपी तहसीलदार के द्वारा कई तरह के दबाब भी महिला तहसीलदार पर बनाए और उन्हें बार-बार परेशान करने लगे।

हालात ऐसे हो गए कि तहसीलदार कभी उन्हें कागज पर कुछ अश्लील बातें लिखकर बताने की कोशिश करते तो कभी गंदे-गंदे इशारे करके उन्हें परेशान करने लगे, जिससे उनका तहसीलदार कार्यालय में काम करना मुश्किल हो गया। हालातों से परेशान महिला पटवारी ने अपने पति को वीरपुर बुलाकर सारी बातें बताई और अपने पति के साथ विजयपुर एसडीएम पवार नवजीवन विजय के कार्यालय पर पहुंचकर उन्हें आवेदन देकर मामले की शिकायत की, एसडीएम पवार ने जांच दल गठित कर निष्पक्ष जांच करने का आश्वासन दिया है।

ऑफिशियल ग्रुप पर तहसीलदार ने चपरासी को दी जान से मारने की धमकी के स्क्रीन शॉट हो रहे हैं वायरल

वीरपुर तहसीलदार ने तहसील कार्यालय के भृत्य रामनरेश जाटव के लिए गाली-गलौंच वाली भाषा में टीम रेवन्यू वीरपुर के अॉफिशियल वाट्सप ग्रुप पर पोस्ट भी शेयर किए है। इस पोस्ट में तहसीलदार ने आपत्ति जनक भाषा का उपयोग करते हुए लिखा गया है कि रामनरेश अपनी औकात में नहीं है। इसे में रफीक की भांति मच्छर जैसे कुचलकर मार ही दूंगा। कोई कृपया इसकी मदद कर दिजिएगा। मेरे विचार और कर्म को दोस ना देना।

एक पैर टूटा है, दूसरा मुझे तोड़ना पड़ेगा, इसके पाप बहुत बढ़ गए है। वेसे सरकारी हिसाब से इसका बाप लगता हूं। कोई ज्ञानी-ध्यानी इसे हिंदी में समझा देवे, वैसे दारू पीना गलत नहीं है, आवकारी एक्ट में आदिवासी 10 लीटर दारु अपने घर पर रख सकता है।

पी भी सकता है। यह के लोग अलग है। में यही देख-परख ही कर रहा हूं, कोई रामनरेश को समझा देना, एक दो दिन में इसे मार ही दूंगा, जो बोलता हूं, करके दिखाता हूं। इसके अलावा उन्होंने भृत्य के लिए भिखारी और कई तरह की बेहूदा बातें भी पोस्ट में लिखी हैं। जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और सूत्रों के हवाले से पता चला है कि इस मामले की शिकायत भृत्य के द्वारा चंबल आयुक्त से लेकर अन्य आला अफसरों से भी की है।
हालांकि मंडी हलचल प्रेस वायरल हो रहे इन स्क्रीन शॉट्स के सत्यता की पुष्टि नहीं करता है

Leave a Reply